Sarkari Naukri: बिना एग्जाम रेलवे में मिलेगी डायरेक्ट सरकारी नौकरी, लाखों में होगी सैलरी, जानें कौन कर सकता है अप्लाई

Sarkari Naukri: बिना एग्जाम रेलवे में मिलेगी डायरेक्ट सरकारी नौकरी, लाखों में होगी सैलरी, जानें कौन कर सकता है अप्लाई

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह एक बेहतरीन मौका है। भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) ने बिना लिखित परीक्षा के सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर प्रदान किया है। आईआरसीटीसी ने एजीएम, डीजीएम और उप महानिदेशक (वित्त) के पदों के लिए भर्ती विज्ञापन प्रकाशित किया है। अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह एक बेहतरीन मौका है।

पदों की संख्या और आवेदन करने की अंतिम तिथि

इस भर्ती अभियान के तहत कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार भारतीय रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट irctc.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 नवंबर 2024 है, इसलिए जल्द से जल्द आवेदन करें।

आयु सीमा और शैक्षणिक योग्यता

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 55 वर्ष होनी चाहिए। पात्रता आवश्यकताओं के लिए कृपया नीचे दी गई जानकारी पढ़ें। अगर आप इस भर्ती के लिए पात्र हैं तो इस सुनहरे अवसर को न चूकें।

वेतन
आईआरसीटीसी में एजीएम और डीजीएम के पदों के लिए वेतन 15,600 रुपये से 39,100 रुपये के बीच तय किया गया है, जबकि उप महानिदेशक (वित्त) के लिए वेतन 70,000 रुपये से 2,000,000 रुपये के बीच होगा। सरकारी नौकरी के लिए यह वेतन बहुत आकर्षक है। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए कृपया अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें: अधिसूचना

आवेदन प्रक्रिया
आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट irctc.com पर उपलब्ध फॉर्म भरना होगा और आवश्यक दस्तावेजों के साथ रेलवे बोर्ड को जमा करना होगा। इसके अलावा स्कैन की गई कॉपी 6 नवंबर, 2024 से पहले deputation@irctc.com पर ईमेल करनी होगी। चयन प्रक्रिया में उम्मीदवारों का साक्षात्कार लिया जाएगा, जिसमें उनके प्रदर्शन के आधार पर चयन किया जाएगा। IRCTC भारतीय रेलवे की एक सहायक कंपनी है, जो खानपान, पर्यटन और ऑनलाइन टिकटिंग से संबंधित सेवाएं प्रदान करती है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को IRCTC भर्ती अधिसूचना 2024 की जांच करनी चाहिए।

official link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top