Railway Group D Bharti 2024-25: खुशखबरी! ग्रुप डी में 1 लाख से भी अधिक पदों पर नोटिफिकेशन होगा जारी, यहां से देखें पूरी जानकारी

Railway Group D Bharti 2024: खुशखबरी! ग्रुप डी में 1 लाख से भी अधिक पदों पर नोटिफिकेशन होगा जारी, यहां से देखें पूरी जानकारी

रेलवे ग्रुप डी भर्ती 2024: रेलवे ग्रुप डी की तैयारी कर रहे सभी युवाओं के लिए एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है, कि रेलवे ग्रुप डी भर्ती 2024 का नोटिफिकेशन बहुत जल्द जारी होने वाला है। जिसमें कई विभागों के लिए ऑनलाइन आवेदन किया जाएगा। क्योंकि इस समय भारत के लाखों युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। और वह अपने लिए तैयारी कर रहे हैं। लेकिन आप सभी का इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। आप सभी अपने ग्रुप डी की तैयारी बेहतर तरीके से करते रहें, ताकि सभी युवा परीक्षा पास कर सकें।

Railway Group D Bharti

रेलवे ग्रुप डी भर्ती 2024
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेलवे ग्रुप डी का नोटिफिकेशन अभी जारी नहीं हुआ है। लेकिन अक्टूबर महीने तक आप सभी छात्रों के लिए 180000 से ज्यादा युवाओं के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा। जिसमें हाईस्कूल के साथ आईटीआई छात्रों के लिए भी ऑनलाइन आवेदन किया जाएगा। जिसमें असिस्टेंट लोको पायलट, टेक्नीशियन, एनटीपीसी अंडरग्रेजुएट लेवल, एनटीपीसी ग्रेजुएट लेवल वॉ जिसमें 80% से ज्यादा भर्तियां ग्रुप डी के लिए आएंगी।

जिन युवाओं को आवेदन करना है। उनके लिए इससे जुड़ी पूरी जानकारी होना बेहद जरूरी है। अगर आप चाहते हैं कि रेलवे ग्रुप डी नोटिफिकेशन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें सभी उम्मीदवारों को सबसे पहले दिखें। इसके लिए व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप को भी ज्वाइन करें, ताकि सभी उम्मीदवारों को इन सब से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट मिलती रहे। चलिए अब बिना देरी किए शुरू करते हैं। और जानते हैं रेलवे ग्रुप डी की भर्ती कब आएगी? और रेलवे ग्रुप डी के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें? जिससे जुड़ी पूरी जानकारी सेलेक्ट में शेयर की गई है।

भर्ती संगठन रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB)
पद का नाम रेलवे ग्रुप डी भर्ती 2024
पद का प्रकार RRB ग्रुप-डी और RRB TC
पदों की संख्या 1,80,000+
ऑनलाइन आवेदन करने का तरीका
RRB फॉर्म रिलीज की तारीख जल्द ही आने वाली है
नौकरी का स्थान अखिल भारतीय

टिप्स:

  • स्पष्ट और संक्षिप्त रहें।
  • सच जानकारी भरें।
  • टाइपो और व्याकरण संबंधी त्रुटियों से बचें।
  • सभी आवश्यक दस्तावेजों को संलग्न करें।
  • समय से पहले आवेदन करें।

Official Apply Link – Click Here

Official Download PDF- Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top